पलामू : वाइजेके स्टूडेंट्स फेडरेशन की सृजनात्मक कार्यशैली से मिल रहा छात्रों को लाभ : प्राचार्य

पलामू

पलामू : युवा जागृति केंद्र की छात्र इकाई वाईजेके स्टूडेंट्स फेडरेशन के द्वारा स्थानीय जेएस कॉलेज में अंतर महाविद्यालय एवं जूनियर वर्ग प्रतियोगिता 2019 का आयोजन किया गया. यह प्रतियोगिता कार्यक्रम आजादी के महानायक सुभाष चंद्र बोस पर केंद्रित था.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जेएस कॉलेज के प्राचार्य आरपी सिंह एवं विशिष्ट अतिथि तथा निर्णायक मंडल के रूप में हिंदी विभाग के बृजनाथ जी  उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन वाइजेके स्टूडेंट्स फेडरेशन के जिलाध्यक्ष प्रिंस सिंह ने किया.

ऐसे आयोजन का हमेशा स्‍वागत है : आरपी सिंह

कार्यक्रम में बोलते हुए जेएस कॉलेज के प्राचार्य आरपी सिंह ने कहा कि महाविद्यालय परिसर में ऐसे सकारात्मक आयोजनों का हमेशा स्वागत किया जाएगा. वाईजेके स्टूडेंट्स फेडरेशन की कार्यशैली सृजनात्मक है तथा छात्रों को इससे लाभ मिल रहा है.

उन्होंने फेडरेशन के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि अच्छे शैक्षणिक वातावरण के निर्माण के लिए ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन अत्यंत आवश्यक है. प्रतियोगिता कार्यक्रम में भाषण, राष्ट्रभक्ति कविता पाठ, क्‍विज एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

क्विज में सोनाली प्रथम व अभिषेक को मिला द्वितीय पुरस्कार

क्विज के अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता में आकाश इंस्टीट्यूट की सोनाली को प्रथम, जेएस कॉलेज के अभिषेक कुमार को द्वितीय, जेएस कॉलेज के नीतीश कुमार को तृतीय पुरस्कार मिला.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

1 thought on “पलामू : वाइजेके स्टूडेंट्स फेडरेशन की सृजनात्मक कार्यशैली से मिल रहा छात्रों को लाभ : प्राचार्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *