मेदिनीनगर ब्रेकिंग : अजय दुबे हत्याकांड पर कोहराम, रेड़मा चौक जाम

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

मेदिनीनगर : कांग्रेसी नेता सह पूर्व पंचायत समिति सदस्य अजय दूबे की मौत ने ब्राह्मण बहुल पलामू जिला मुख्यालय स्थित रेड़मा चौक को जाम कर दिया. यातायात व्यवस्था ठप्प कर दिया गया. वहीं पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोग आगबबूला नजर आए. चाहे किसी भी राजनीतिक दल के लोग हों सभी एक सप्ताह पहले अजय दूबे पर गोली चलाकर हत्या करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करने एवं फांसी देने की मांग के साथ जामकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. रांची से आए एंबुलेंस में शव को रखकर ही जामकर्ता आक्रोशित हो गए. वहीं पुलिस की भी तैनाती कर दी गई है. वहीं जामस्थल पर पहुंचे पूर्व मंत्री के. एन. त्रिपाठी ने भी हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की.

27 दिसम्बर की रात अजय दुबे को सुदना स्थित आवास से बाहर बुलाकर गोली मार दी गयी थी

27 दिसम्बर की देर शाम बैरिया चैक स्थित दुकान बंद करने के बाद घर चले गए थे. अपराधियों में पहले उन्हें दुकान पर ढूंढा था. लेकिन जब दुकान बंद मिला तो सभी अपराधी उनके घर आ गये और दरवाजा खुलवाकर पहले तो कुछ देर तक बहस किया. फिर बहस के क्रम में ही अपराधियों ने अजय दुबे सीने के नीचे गोली मार दी.

के.एन त्रिपाठी के मीडिया सलाहकार रह चुके थे अजय दुबे

अजय दुबे को गोली सीने के पास लगी थी. अजय दुबे पूर्व मंत्री के.एन त्रिपाठी के मीडिया प्रभारी भी रह चुके थे. पुलिस ने मामले में एक आरोपी सूरज कुमार को पांच दिन पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उनके बेटा के बयान के आधार पर मेदिनीनगर के बैरिया के प्रवीण सिंह, सूरज कुमार और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

3 thoughts on “मेदिनीनगर ब्रेकिंग : अजय दुबे हत्याकांड पर कोहराम, रेड़मा चौक जाम

  1. Woah! I’m really enjoying the template/theme of
    this site. It’s simple, yet effective. A lot of times it’s very difficult to get that “perfect balance” between user friendliness and visual
    appeal. I must say you have done a awesome job with this.

    In addition, the blog loads very quick for me on Internet explorer.
    Exceptional Blog! plenty of fish natalielise

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *