वंशीधर नगर : विद्या भारती विद्यालय में 16 वी वार्षिकोत्सव बड़े धूम धाम से मनाया गया

‎बड़ी ख़बर

वंशीधर नगर: विशुनपुरा प्रखंड के स्थानीय विद्या भारती विद्यालय विशुनपुरा के 16 वी वार्षिकोत्सव बड़े धूम धाम से मनाया गया,  कार्यक्रम की शुरुआत अध्यक्ष श्री कैलाशपति मिश्र तथा स्थानीय विधायक श्री भानु प्रताप शाही ने माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण तथा  दिप प्रज्वलित कर किया। विद्यालय के निदेशक अशोक कुमार मेहता ने शांतिदूत के प्रतीक दो कबूतर पक्षी को हवा में उड़ा झण्डोतोलन कर किया।

इस अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए विधायक श्री शाही ने कहा कि शिक्षा सफलता की जड़ है जो उसे विद्यालय से मिलता है अतः हम सबको विद्यालयों का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि  विशुनपुरा की धरती इतनी उपजाउ है कि यहां भी अब्दुल कलाम और डा बाबा जैसे लोग उत्पन्न हो सकते हैं क्योंकि ईश्वर ने हमें अपार शक्ति दी है।

वही विद्यालय के निदेशक अशोक मेहता ने कहा कि भारत को जितना प्यारा काश्मीर है  उतना ही प्यारा मेरा यह विद्यालय है। मैं नि:सवार्थ भाव से आधुनिक तकनीक के माध्यम से विद्यार्थियों को शिक्षा प्रदान करता हू। सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यालय के विद्यार्थीयों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में निक्की, अंजली, सुप्रीया, रिया, ममता, खुशबू सहित 75 विद्यार्थीयों ने भाग लिया। इस अवसर पर शिवशंकर राम, दयानंद यादव, श्री सुरेन्द्र यादव, नवल किशोर गुप्ता,  भोलानाथ साहू, रामाशंकर यादव,  अजय यादव सहित सैकड़ो लोग एवं शिक्षकगण उपस्थित थे।

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *