ट्रक की चपेट में आने से 10वीं के छात्र की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम

पलामू ब्रेकिंग न्यूज़

पलामू : जिले के टाउन थाना क्षेत्र के बैरिया में बाईपास रोड पर ट्रक की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई. इसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने बाईपास रोड को जाम कर दिया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस के पहुंचने पर जाम पर काबू पाया गया. घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है.

दुर्घटना के बाद लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा कि सड़क जाम से निजात दिलाने के लिए घटना स्थल पर पलामू एसपी इंद्रजीत महथा को पहुंचना पड़ा. जाम स्थल पर काफी समझाने के बाद एसपी ने सड़क जाम से निजात दिलाई. मृतक विद्यासागर कुमार पाटन थाना क्षेत्र के हिसरा-बरवाडीह का रहने वाला है, जो दसवीं का छात्र बताया जाता है. वह विमला पांडेय मेमोरियल ज्ञान निकेतन में पढ़ता था.

दरअसल, मृतक छात्र ट्यूशन पढ़ने के बाद वह अपने होस्टल जा रहा था. इस दौरान, छात्र साइकिल से बैरिया स्थित बाजार समिति के समीप से गुजर रहा था कि अचानक ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया. गंभीर स्थिति में छात्र को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. 

मौत के बाद गुस्साए छात्र के परिजनों और स्कूल के छात्रों ने बैरिया में ही मुख्य सड़क को जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथ दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझाकर जाम हटाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण मुआवजे और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. बाद में एसपी द्वारा कार्रवाई करने और उचित सरकारी मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया गया है. जिसके बाद लोगों का गुस्सा कम हुआ.

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

1 thought on “ट्रक की चपेट में आने से 10वीं के छात्र की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम

  1. obviously like your web site but you need to take a look at the spelling
    on quite a few of your posts. Several of them are rife with spelling issues and I in finding it very bothersome to tell
    the reality then again I’ll surely come again again.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *