बाबू के साथ ट्वींक्ल

पलामू

विधायक प्रतिनिधि का बिरयानी पार्टी

लजीज व्यंजन के साथ मिले राजनीतिक खिलाड़ी

पलामू : नगर निकाय चुनाव का बिगुल फूंकाया है या नहीं पर प्रत्याशियों की जोड़-तोड़ का शंखनाद हो चुका है। भले ही अपनों के लिए, अपनों के साथ दुःख-सुख और मेल-मिलाप बांटने के लिए भोज या पार्टी का मौसम जनवरी के अंत के साथ अंतिम दौर में पहुंच गया है… पर इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि वहाँ चुनावी सरगर्मी तेज ना हो… लोग खुद का एनालाइसिस से किसी को हराने, किसी को जिताने का दावा ना ठोंके। हालांकि शाहपुर स्थित अपने फॉर्म हाउस में पार्षद सह विधायक प्रतिनिधि राजकुमार गुप्ता उर्फ ट्वींक्ल ने अपने वार्ड की जनता समेत दोस्तों, शुभचिंतकों को बिरयानी पार्टी दी। और मौजूद नगर उपाध्यक्ष परमेंद्र कुमार उर्फ बाबू को आगामी चुनाव में डिप्टी मेयर का चेहरा घोषित किया।

मिलनसार, व्यवहारिक ट्वींक्ल गुप्ता के लिए वनभोज एक अपनों के साथ मिलन का आसान तरीका भी है और व्यस्ततम जिंदगी का सुकून भरा पल भी… मगर राजनीतिक गलियारों में इसे समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं का जुटान माना जाता है… जहाँ ना तो दल की पाबंदी होती है और ना ही शिकवे-शिकायतों को प्रश्रय दिया जाता है…। यहाँ तो हाल-चाल के साथ ताकत का एहसास कराना होता है… जो दिखता है वही बिकता है…।

जात से दूर होकर जमात की बात करना हर कोई चाहता है… पर अमल में कम ही हो पाता है… ऐसे में राजकुमार का अंदाज-ए-पेशगी कहीं न कहीं जमात की ओर ले जाते समाज की तस्वीर है… जिसमें कैद हर उम्र, हर तबके के लोग हैं… जो नयी राजनीति का संकेत है।

(कैपिटल न्यूज़ पलामू को लाइव देखने और एप डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र होकर निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता...

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *